द मुस्लिमह सेक्स मैनुअल: ए हलाल गाइड टू माइंड ब्लोइंग सेक्स पैक की समझ।
यह एक पतले ६५ पन्नो की पुस्तक है , संतोषजनक प्यार जीवन की मांग मुस्लिम महिलाओं के लिए एक पुस्तिका, चुंबन गंदे सन्देश भेजने पर मूल बातें-सबक, और foreplay के महत्व के साथ शुरू होता है। उसके बाद सेक्स पोजीशन, शॉवर सेक्स, बॉन्डेज और मसोकिज्म पर अध्याय आते हैं।

लेखक उम्मा उदळत ने कहा, “यह आपकी सेक्स लाइफ को बदलने का सबसे अच्छा तरीका है।”

मुस्लिम सेक्स मैनुअल जिसे विभिन्न रूप से ग्राउंडब्रेकिंग और एक स्वागत योग्य कदम के रूप में वर्णित किया गया है। यह मिथक का भंडाफोड़ करता है, एक इस्लामी विश्वास के रूप में, कि एक शुद्ध मुसलमान बिस्तर पर गंदे नहीं हो सकता है। स्पष्ट रूप से सलाह देते हुए इसमें एंबेडेड संदेश है कि मुस्लिम महिलाओं को एक पूर्ण सेक्स जीवन का आनंद लेना चाहिए।

“आप बर्फ के रूप में शुद्ध हो सकते हैं और अभी भी बिस्तर में गंदे हो सकते हैं,” मैनुवल कहता है “क्या दुखद है (कहने का मतलब ) यह है कि कई युवा मुस्लिम सोचते हैं कि अभ्यास, मस्जिद जाने, हिजाब / नकाब पहनने वाली बहनें सुस्त जीवन जीती हैं और वेनिला के बाहर कभी उद्यम नहीं करती हैं।”

यह एक नवविवाहित दोस्त थी जिसने मुद्दलात को मुस्लिमों के लिए सेक्स के बारे में लिखने के लिए प्रेरित किया। दोस्त ने कहा कि यद्यपि वह जानती थी कि सेक्स कैसे करना है, लेकिन वह वास्तव में सेक्स नहीं जानती थी। उसे नहीं पता था कि उसके पति को क्या पसंद है। और, इससे भी महत्वपूर्ण बात, वह नहीं जानती कि उसे क्या पसंद है।

यह मुद्दलात की अभेद्य कार्यशालाओं की शुरुआत थी। अपनी शादी के दौरान उसने जो कुछ भी सीखा था, उसने अपने दोस्त को सिखाया, “बहुत उम्मीद है कि यह उसके वैवाहिक जीवन में मदद करेगा”। एक महीने बाद, जब वे फिर मिले, तो उसका दोस्त मुस्करा रहा था। मूलाधार को बताया गया: “कृपया, इसे लिख लें और इसे अन्य मुस्लिम लड़कियों के साथ साझा करें। यह कोई नहीं सिखाता। हम शादी में गए हैं और केवल फिक़ह (कुरान के अनुसार पढ़ाए गए कानून) और जीव विज्ञान को जानते हैं। “

इसलिए उसने ऐसा किया।

मैन्युअल विवरण एक भागीदार को संलग्न करने के तरीकों के बारे में बताता है, और लगभग 100 पदों को सूचीबद्ध करता है – काउगर्ल, रिवर्स काउगर्ल, अंतिम फर्लांग, अमेज़ॅन, उनके बीच। “कुछ जोड़े मिशनरी स्थिति से आगे नहीं बढ़ पाते हैं। यदि आप दो का आनंद लेते हैं, तो यह पूरी तरह से ठीक है! हालांकि, हर युगल हर बार वैनिला नहीं रहना चाहता है। ”

Islam has a long tradition of explicit sexual discussion | Aeon Essays

मूलाधार के अनुसार, हलाल सेक्स के कुछ प्रमुख नियम हैं: गुदा मैथुन, मासिक धर्म के दौरान भेदक सेक्स और शादी के बाहर सेक्स से बचें। पोर्नोग्राफी भी मना है- “पोर्न एक झूठ है,” वह लिखती है, “पोर्न सेक्स के बारे में जानने के सबसे बुरे तरीकों में से एक है।”

मुद्दलात मुस्लिम परिवार में पली -बढ़ी लेकिन कभी भी उन्हें सेक्स के बारे में दोषी होना नहीं सिखाया गया। उसने एक ईमेल साक्षात्कार में कहा, “इसे कभी भी गंदे के रूप में चित्रित नहीं किया गया था, और न ही कुछ ऐसा है जिसके बारे में मुझे शर्म आनी चाहिए।” “इस्लाम सेक्स की आलोचना नहीं करता है, इसे महिलाओं के लिए गन्दा शर्मिंदगी और अपराध के रूप में देखता हैं । मुझे सिखाया गया था कि पति और पत्नी के बीच सेक्स कुछ है। शादी के बाहर, हां, एक व्यक्ति को इसमें लिप्त होने के लिए दोषी महसूस करना चाहिए। शादी के अंदर, हालांकि, यह आनंद लेने के लिए कुछ है। ”

Who Knew There were Breasts Under that Burka?

मुद्दलात और उनके पति ने भी बेडरूम में प्रयोग किए हैं। “अल्हम्दुलिल्लाह, मेरे पति और मेरे बीच हमेशा अच्छा संवाद रहा है,” उसने कहा। नए विचारों के लिए वो सेक्स के स्रोत, ईसाई सेक्स और अंतरंग किताबों की तरफ़ गए क्योंकि मुख्यधारा के गाइड के विपरीत, इनमें नग्न चित्र शामिल नहीं हैं।

द मुस्लिमह सेक्स मैनुअल के प्रकाशन के बाद से, मुद्दलात को कुछ नाराज टिप्पणियां मिली हैं। आलोचकों का कहना है कि इस किताब में मुस्लिम महिलाओं के जिस्म को उकेरने और उन्हें बढ़ावा देने की बात कही गई है। मुद्दलात ने इसकी उम्मीद की, यही वजह है कि उन्होंने एक नामांकित डे प्लम के तहत प्रकाशन के लिए चुना। “मैं इस किताब से हमेशा के लिए जुड़ना नहीं चाहता थी , ताकि अगर भविष्य में कोई नियोक्ता मेरा नाम गूगल करेगा, तो उन्हें यह किताब मिल जाएगी।” मेरे पति को पता है कि मैंने किताब लिखी है और मुझे इसे संशोधित करने में मदद की है। मेरे दोस्त जागरूक नहीं हैं, और मैं इसे इस तरह रखने का इरादा रखती हूं। ”

मुकेश पाण्डेय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here